अमहर्स्ट स्ट्रीट में दिनदहाड़े व्यवसायी को मारी गयी गोली,मौत

रुपये को लेकर हुए विवाद के कारण हुआ हमला
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में दिन दहाड़े एक व्यवसायी को गोली मार दी गयी। गोली व्यवसायी के सिर में लगी। घटना अमहर्स्ट स्ट्रीट थानातंर्गत केशव चंद्र सेन स्ट्रीट स्थित केशव रेजीडेंसी के निकट एक ग्रोसरी शॉप की है। मृतक का नाम दीपक दास है। वहीं हत्या का आरोप मृतक के रिश्तेदार राकेश दास और उसके साथी पर लगा है। घटना की सूचना पाकर मौके पर जॉइंट सीपी क्राइम मुरलीधर शर्मा, डीसी नार्थ जोइता बोस और एआरएस के अधिकारी पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल ने नमूना संग्रह किया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार बुधवार की दोपहर दीपक दास जब ग्रोसरी शॉप में मौजूद था तभी उसका दूर का रिश्तेदार राकेश दास और उसका साथी पहुंचा और दोनों में बहस होने लगा। आरोप है कि बहस के दौरान ही राकेश और उसके साथी ने उसके सिर में गोली मार दी। घटना के बाद दोनों फरार हो गए। इधर फायरिंग की आवाज़ सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने दीपक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। घायल दीपक को पहले एनआरएस और बाद में एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर अभियुक्तों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि दीपक विभिन्न लोगों को ब्याज पर रुपये देता था। वहीं अभियुक्त राकेश उसके पास नौकरी करता था। सूत्रों के अनुसार राकेश ने कुछ दिनों पहले दीपक द्वारा दिये गए बाइक को बेचा था और उसके रुपये दीपक को वापस नही दिया था।दीपक जब भी उससे रूपए मांगता तो उसे रुपये देने से मन कर दिया। बुधवार की दोपहर भी दोनों के बीच सम्भवतः इसी रुपाए को लेकर हुए विवाद के बाद दीपक को गोली मार दी गयी। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अपने पेट में दूसरे का बच्चा… शारीरिक संबंध जरूरी नहीं! जानें क्या है सरोगेसी

कोलकाताः आज जो खबर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है वो है प्रियंका चोपड़ा का मां बनना। प्रियंका सरोगेसी के माध्यम से मां बनी है। आगे पढ़ें »

ऊपर