बड़ाबाजार में दिनदहाड़े व्यवसायी का अपहरण, 5 गिरफ्तार

बिहार के गांव में संपत्ति विवाद को लेकर किया गया था अपहरण
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बड़ाबाजार में दिनदहाड़े एक व्यवसायी का अपहरण कर लिया गया। घटना बड़ाबाजार थानांतर्गत नेताजी सुभाष रोड स्थित राजा कटरा की है। डीसी सेंट्रल रूपेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामले में त्वर‌ित कार्रवाई करते हुए अपहृत व्यवसायी का उद्धार कर 5 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। व्यवसायी का नाम राहुल सिंह है।गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम सूरज सिंह, आकाश सिंह, विशाल सोनकर, विशाल गुप्ता और किशन सोनकर हैं। पांचों अभियुक्त बड़ाबाजार और पोस्ता थाना इलाके के रहनेवाले हैं। अभियुक्तों के पास से दो बाइकें भी जब्त की गयी हैं।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार बिहार के गया के रहनेवाले अजय सिंह ने शुक्रवार की दोपहर बड़ाबाजार थाने में पहुंचकर अपने भाई राहुल ‌सिंह के अपहरण की शिकायत दर्ज करायी। अजय ने अपनी शिकायत में बताया कि राजा कटरा में उसकी एक दुकान है। शुक्रवार की सुबह 10.45 बजे जब उसका भाई दुकान पर मौजूद था तभी सूरज सिंह, आकाश सिंह, विशाल सोनकर, विशाल गुप्ता व अन्य वहां पहुंचे और उसके भाई राहुल सिंह का अपहरण कर उसे अपने साथ ले गए। शिकायत के आधार पर बड़ाबाजार थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते अपहृत व्यवसायी का उद्धार किया। इसके साथ ही अपहरण में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि बिहार के गया में मौजूद संपत्ति को लेकर राहुल सिंह और आकाश सिंह के परिवार में विवाद चल रहा है। उक्त संपत्ति पर कब्जा करने के लिए अभियुक्तों ने राहुल का अपहरण किया था। आरोप है कि अभियुक्त राहुल से मारपीट कर उसकी संपत्ति हड़पना चाहते थे। कुछ दिन पहले बिहार के गया में भी दोनों के बीच संपत्त‌ि को लेकर विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

5 रुपये के सिक्के से होगी पैसों की बरसात, रातों-रात धनवान बना देते हैं ये टोटके

कोलकाता : अमीर बनना सबका सपना होता है। इसके लिए लोग काफी मेहनत करते है। कुछ जातक उपाय और टोटके के सहारा भी लेते हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर