बेटे की हत्या कर व्यवसायी ने लगा ली फांसी

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत श्रीनगर इलाके में 7 साल के बेटे की हत्या कर पिता के फांसी लगा लेने की घटना से सनसनी फैल गयी है। मृतक के परिवार के साथ ही इलाके के लोग भी इस बात को लेकर सकते में हैं। किसी को यह बात समझ में नहीं आ रही है कि आखिर उक्त व्यवसायी उत्तम घोष (34) ने ऐसा कदम क्यों उठाया है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को उत्तम की पत्नी अपनी बेटी को लेकर कहीं गयी थी। इस बीच उत्तम के पड़ोसियों ने उसे आवाज लगायी मगर काफी देर आवाज लगाने पर भी जब उत्तम का कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने कमरे के पीछे की खिड़की से भीतर झांक कर देखा। लोगों ने देखा कि उत्तम फंदे से झूल रहा था जबकि बेटा उद्दीप्त फर्श पर मृत पड़ा था। लोगों ने तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर दरवाजा तोड़ा और दोनों के शवों को बाहर निकाला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नमक का यह टोटका घर में चारों दिशाओं से करेगा धन वर्षा

कोलकाता : अगर घर में स्वादिष्ट भोजन बना हो और उसमें नमक नहीं डला हो तो वह कितना ही स्वादिष्ट पकवान हो उसे कोई नहीं आगे पढ़ें »

वैभव लक्ष्मी का करें पूजन मिलेगा धन लाभ

कोलकाता : हिंदू धर्म में शुक्रवार का दिन बेहद खास माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि, इस दिन उपवास करने से शुक्र ग्रह आगे पढ़ें »

ऊपर