आर्थिक तंगी से परेशान कंस्ट्रक्शन व्यवसायी ने की आत्महत्या

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आर्थिक तंगी से परेशान एक कंस्ट्रक्शन व्यवसायी ने घर के अंदर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। घटना गोल्फग्रीन थानांतर्गत विक्रमगढ़ इलाके की है। मृतक का नाम पुलक चौधरी (48) है। जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर कृष्णा मंडल नामक महिला ने फोन कर पुलिस को सूचना दी कि उसके पति ने घर के अंदर आत्महत्याकर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है और पुलक फंदे से लटक रहा है। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर पुलक को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार मृत पुलक कंस्ट्रक्शन के व्यवसाय से जुड़ा हुआ था। काम बंद होने के कारण वह परेशान था और आर्थ‌िक तंगी से जुझ रहा था। महिला ने बताया कि वह रविवार की सुबह अपने कपड़े के कारोबार के कारण बाहर गयी थी। वहीं उसका बेटा भी काम के सिलसिले में बाहर गया था। ऐसे में घर में अकेले होने के कारण उसने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार मानसिक अवसाद से ग्रस्त होकर ही उसने आत्महत्या की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसिडिटी और जलन के कारण हो गए हैं परेशान तो अब अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

कोलकाता : खानपान में थोड़ी सी लापरवाही के कारण सीने में जलन और एसिडिटी की समस्या हो जाती है। इस समस्या से जब तक निजात आगे पढ़ें »

ऊपर