टीएमसी कर्मियों से खचाखच भरी रही बस और ट्रेनें, आम यात्रियों को उठानी पड़ी भारी परेशानी

खड़गपुर : पूर्व व पश्चिम मिदनापुर तथा झाड़ग्राम जिले से भी हजारों की संख्या में टीएमसी कर्मी और समर्थकों ने कोलकाता में गुरुवार को आयोजित तृणमूल कांग्रेस की शहीद स्मृति सभा में हिस्सा लिया। टीएमसी कर्मियों की भारी भीड़ से दक्षिण पूर्व रेलवे अंतर्गत खड़गपुर संभाग में सभी लोकल ट्रेनें इस दिन खचाखच भरी रही। इसके अलावा दूर दराज के गांवों में रहने वाले हजारों कर्मी बसों से भी कोलकाता पहुंचे थे। तीनों जिले में करीब 1500 बसों को पहले ही बुक कर लिया गया था। इसकी वजह से बस स्टैंड में यात्री बसों की संख्या में कमी रही। जिससे दैनिक बस यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर के सेंट्रल बस स्टैंड में यात्री बसों की संख्या में कमी से कई यात्रियों को हैरान परेशान अवस्था में विचरण करते हुए देखा गया। वहीं झाड़ग्राम बस स्टैंड में भी इस दिन यात्री बसों की संख्या में काफी कमी रही। इसके अलावा लोकल ट्रेनों में टीएमसी कर्मियों की भारी भीड़ से रोजाना सफर करने वाले रेल यात्रियों को भी इस दिन काफी दिक्कतें उठानी पड़ी। काम के सिलसिले में कोलकाता, हावड़ा आदि जगहों पर जाने वाले कई दैनिक यात्री इस दिन ट्रेन में सफर ही नहीं कर पाए। शहीद स्मृति सभा में शामिल होने के लिए ट्रेन पकड़ने के उद्देश्य से खड़गपुर संभाग में अहले सुबह से ही खड़गपुर, गिरि मैदान, मिदनापुर, पांशकुड़ा. मेचेदा, कोलाघाट, दीघा, कांथी, हल्दिया समेत सभी रेलवे स्टेशनों में टीएमसी कर्मी पहुंचने लगे थे। खड़गपुर शहर के सभी 35 वार्डों से टीएमसी के ज्यादातर कर्मी ट्रेन से ही कोलकाता गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात आगे पढ़ें »

ऊपर