बस मालिकों का लोकसभा चुनाव में ड्यूटी का बकाया है 5 करोड़

अग्रिम भुगतान की मांग की
कोलकाता : बस संगठनों ने राज्य के सीईओ आरिज आफताब से मुलाकात करके मांग की है कि उनके पुराने बकाये पैसे को चुनाव आयोग जल्द से जल्द जारी करवाने के लिए पहल करे। दरअसल चुनावी प्रक्रिया के दौरान बसों की परिसेवा ली जाती है। ऐसे में बस संगठनों का कहना है कि पुराने पैसे नहीं दिए गए हैं। यदि बकाया राशि जमा नहीं दी जाती है, तो फिर बस संगठन की ओर से परिसेवा नहीं दी जा पाएगी। मिनी बस ऑपरेटर्स को-ऑर्डिनेशन कमेटी के महासचिव, प्रदीप नारायण बोस ने कहा कि हमने सीईओ से अपील की है कि ठोस पहल इस सिलसिले में की जाए, साथ ही उन्होंने एक ज्ञापन भी सौंपा। बोस ने कहा कि करीब 5 करोड़ रुपये लोकसभा चुनाव के दौरान दी गई परिसेवा के बस मालिकों के बकाया हैं। ऐसे में इस बार के विधानसभा चुनाव के लिए हमें अग्रिम भुगतान की आवश्यकता है।
आयोग करेगा ठोस पहल
इस सिल‌सिले में एडिशनल सीईओ संजय बसु ने कहा कि मांगों को सुना गया है। हमारी कोशिश है कि समय से पुराना भुगतान करवा दिया जाए। इसके अलावा किराया बढ़ाने की मांग पर भी आयोग मामले पर विचार करेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर