रेड रोड दुर्घटना मामले में फरार बस ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आ‌खिरकार रेड रोड दुर्घटना मामले में फरार मिनी बस के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार की रात 11 बजे उसे कमरहट्टी इलाके से पकड़ा गया। अभियुक्त का नाम सैयद इबरार हुसैन है। रविवार को अभियुक्त को अदालत में पेश करने के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार बस ड्राइवर ने बताया कि कैसे उस दिन रेड रोड पर दुर्घटना घटी थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार ड्राइवर ने बताया कि बस की ब्रेक में समस्या थी। किसी भी तरह से ब्रेक नहीं लग रहा था। इस परिस्थिति में ही बस के सामने आए एक बाइक सवार को बचाने के दौरान बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। शनिवार को ही कोलकाता पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया था। यहां उल्लेखनीय है कि करीब डेढ़ महीने के कड़े प्रतिबंध के बाद 1 जुलाई से महानगर में बस सेवाएं चालू हुई थी। उस दिन ही रेड रोड पर मटियाब्रुज से हावड़ा जा रही मिनी बस ने एक पुलिस कर्मी को कुचल दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर