बंगाल आ रही बस धनबाद में खाई में गिरी, दर्जनों घायल

धनबाद/कोलकाता : शुक्रवार को झारखण्ड के धनबाद से पश्चिम बंगाल आ रही एक बस खाई में गिरने के कारण महिलाओं समेत दर्जनों लोग घायल हो गये। बस में श्रद्धालु थे जो अयोध्या, वृंदावन और वाराणसी के सप्ताह भर के टूर के बाद पश्चिम बंगाल वापस लौट रहे थे। ये घटना शुक्रवार की देर रात लगभग 2 बजे गोविंदपुर थाना इलाके के डेबली स्थित जीटी रोड पर हुई जो डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर से 22 कि.मी. की दूरी पर है। सभी घायलों को तुरंत शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाया गया। गोविंदपुर थाना के ऑफिसर इनचार्ज उमेश प्रसाद सिंह ने कहा, ‘प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सभी को छोड़ दिया। अब उन्हें उनके जिले नदिया में भेज दिया गया है।’ बस में कुल 68 यात्री थे जो वाराणसी से बंगाल के नदिया जिले में लौट रहे थे। लोगों के चीखने की आवाज सुनकर आस-पास के गांव वाले इकट्ठा हो गये जबकि दुर्घटना के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूत्रों ने बताया कि गोविंदपुर मार्केट में एक पूजा कमेटी के लोग दुर्गा पूजा के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे थे। इससे बचने के लिए बस के ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड बढ़ाकर भगानी चाही, लेकिन नियंत्रण खो जाने के कारण ये दुर्घटना घटी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मानसून ने बंगाल से ली विदाई, अब सर्दी की बारी

सुबह व रात को सर्दी का हो रहा अहसास सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मौसम में हो रही हलचल ने हाल के दिनों में लोगों को परेशान कर रखा आगे पढ़ें »

ऊपर