केएलसी में बस और बाइक में टक्कर, दो की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मंगलवार की सुबह ऑफिस टाइम में एक तेज रफ्तार बस और बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवक बस के नीचे चले गए। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स थानांतर्गत बामनघाटा इलाके की है। मृतकों के नाम बिमल मंडल और चंदन सरकार हैं। दोनों ही केएलसी के दक्षिण नस्करपाड़ा के रहनेवाले थे।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह दो युवक बाइक पर सवार होकर बानतल्ला की तरफ जा रहे थे। इस दौरान बामानघाटा इलाके में 213 नं. रूट की बस से उनकी आमने-सामने की टक्कर हो गयी। बस ड्राइवर द्वारा नियत्रण खोने से बाइक और बस की टक्कर हुई। इस दौरान दोनों युवक बाइक से छींटककर बस के नीचे चले गए। बाइक सवार एक युवक के सिर पर हेलमेट था। वहीं दूसरे के सिर पर हेलमेट नहीं था। एक के सिर में चोट आयी तो दूसरे की आंख और बाएं हाथ में चोट लगी। स्थानीय लोगों ने दोनों का उद्धार किया और फिर पुलिस की मदद से सीएनएमसी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोष‌ित कर दिया। पुलिस ने मामले में घातक बस को जब्त कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिशा के लिप पर टेप लगाकर क्यों सलमान ने दिया किसिंग सीन?

मुंबई : एक्टर सलमान खान फिल्म ''राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड" को लेकर चर्चा में हैं l फिल्म 13 मई को रिलीज होगी l फिल्म का आगे पढ़ें »

केजरीवाल ने की वैक्सीन का फॉर्मूला सार्वजनिक करने की मांग

कहा- दूसरी कंपनियां भी बनाएं टीका नई दिल्ली : दिल्ली में 19 लॉकडाउन लगने के बाद से राजधानी में कोरोना के मामलों में कमी देखने को आगे पढ़ें »

ऊपर