बर्दवान पहुंचे जेपी नड्डा : पल-पल की खबर के लिये जुड़े रहिये सन्मार्ग के साथ

4.40 : जेपी नड्डा ने बंगाल के बर्दवान जिले में भाजपा के एक मुठ्ठी चावल संग्रह कार्यक्रम की शुरुआत की। पिछली बार जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद इस बार उनके दौरे को देखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। जेपी नड्डा इस वक्त बर्दवान के कटवा में रोड शो कर रहे हैं। सुरक्षा के लिहाज से यहां सीआरपीएफ की एक कंपनी तैनात की गई है।

2.23 : किसान मथुरा मंडल के घर खाने पर बैठे जेपी नड्डा। साथ में हैं राहुल सिन्हा, दिलीप घोष व अन्य

2.22 : किसानों ने किया नड्डा का भव्य स्वागत।

2.17 : किसानों के बीच पहुंचे जेपी नड्डा।

2. 09 : दिलीप घोष ने भाजपा कार्यकर्ताओं को शपथ दिलायी कि वे किसानों के हित में काम करेंगे। किसानों को केंद्र सरकार की कृषि एवं कृषक हित से जुड़े कानूनों के बारे में जानकारी देंगे। केंद्र की योजनाओं से अवगत करायेंगे।

2.07 : जय मां दुर्गा, जय मां काली, शेष कोरो एई अत्याचारी।

2.04 : जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों का बजट 6 गुना बढ़ा दिया है। इसी के साथ स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट को पीएम मोदी ने लागू किया। नड्डा ने कहा कि अब जब ममता की जमीन खिसक चुकी है तो उन्हें किसान याद आ रहे हैं। लेकिन अब पछताए होत क्या जब चिडिया चुग गई खेत…जेपी नड्डा ने कहा कि अब किसानों को मदद देने का क्या फायदा जब चिडिया चुग गई खेत। बंगाल के लोगों ने तय कर चुका है कि आपको जाना है और बीजेपी को लाना है।

2.03 : नड्डा ने कहा, ”अभी हमने गीत सुना, मोदी तुम आगे बढ़ो, किसान तुम्हारे साथ हैं। जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बनें हैं किसानों के लिए और खेती के लिए केंद्र सरकार ने छह गुना बढ़ा दिया है। यही यूपीए की सरकार का कृषि बजट 22 हजार करोड़ रुपये था, मोदी जी ने इसे बढ़ाकर एक लाख 34 हजार करोड़ कर दिया है।”

2. 01 : भाजपा के कार्यकर्ता कमर कस लें। जो गर्मजोशी आपने मेरे स्वागत में दिखायी है, ऐसा प्यार मैंने कहीं नहीं देखा। मैं कहूंगा कि आपने तय कर लिया है। बंगाल से आवाज निकल पड़ी है आपने तय कर लिया है कि ममता जी को घर बैठाना है। भाजपा को काम पर लगाना है ।

2.00 : बंगाल में भ्रष्टाचार की स्थिति यहां तक पहुंच गई है कि अंतिम संस्कार के लिए भी कट मनी देना पड़ता है

1.59 : मोदी जी के नाम को कहां-कहां बदलोगे, वे लोगों के दिलों में बसते हैं।
जेपी नड्डा ने कहा कि ममता केंद्र की योजनाओं में अपना नाम लगाकर चला रही है, लेकिन नाम बदलने से ममता दीदी क्या क्या बदलेगी, नरेंद्र मोदी लोगों के दिलों में बसे हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि ममता ने वादा किया था कि वो मां, माटी और मानुष के लिए काम करेंगी। लेकिन ममता बनर्जी ने तोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया। नड्डा ने कहा कि यहां अंतिम संस्कार के लिए भी कटमनी देनी पड़ती है।
1.54  : हमने कोरोना काल में राशन बांटा, इन्होंने टीएमसी नेताओं के घरों को गोदाम बना दिया।

1.52 : नए कृषि कानून से किसानों को आवाज मिली है। पश्चिम बंगाल का किसान 24 स्थान पर है।

1.50 : किसान सम्मान निधि के लिये ममता बनर्जी ने नहीं दी थी इजाजत। जेपी नड्डा का कहना है कि ममता ने किसानोें की आवाज दबाई है। हम बोलते रहे, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि दे दो, 70 लाख परिवार इससे वंचित हैं। उनको इसका लाभ मिलेगा। 23 लाख लोगों ने केंद्र सरकार को अर्जी लगाकर बताया कि हम इस योजना का लाभ लेना चाहते हैं, लेकिन ममता बनर्जी ने इजाजत नहीं दी।

1.48 : एक मुट्ठी चावल संग्रह अभियान शुरू … 40 हजार ग्राम सभाओं से लेंगे अन्न

1.46  : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जाना तय

1.44 : जे पी नड्डा ने कहा पश्चिम बंगाल में भाजपा का आना तय । भाजपा के स्वागत के लिये जनता आतुर है।

1.19 : कटवा के जगदानन्दपुर सभास्थल पर पहुंचे जेपी नड्डा ।

1.17 : थोड़ी ही देर में बंगाल से गरजेंगे जेपी नड्डा।

1.11 : बस कुछ ही समय में सभास्थल पर पहुंचेंगे जेपी नड्डा

1.05 : मंदिर से दर्शन कर बाहर निकले जे पी नड्डा

1.04 : बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि नड्डा आधा दिन किसानों के साथ बीताएंगे।

1.00 :  मंदिर पहुंचने के बाद लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया ।

12.58 : राधा गोविंदो मंदिर पहुंचे जेपी नड्डा

पश्चिम बंगाल के कटवा स्थित प्रसिद्ध राधा गोबिंद मंदिर में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया नड्डा ने तथा बंगाल की प्रगति, उन्नति व सभी के कल्याण के लिए प्रार्थना की।

11.50 : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एक बार फिर पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं।  जेपी नड्डा बर्दमान जिले में बीजेपी के एक मुठ्ठी चावल संग्रह कार्यक्रम की शुरुआत की है। जेपी  नड्डा का रोड शो 9 किलोमीटर का होगा, जो क्लॉक टावर से शुरू होकर लार्ड कर्जन गेट तक चलेगा।

कोलकाता : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल के बर्दवान में पहुंच चुके है। इस दौरान यहां वे किसानों से मिलेंगे। बर्दवान में किसानों को संबोधित करने के बाद चुनावी राज्य में घर-घर जाकर चावल संग्रहण अभियान की शुरुआत भी करेंगे। किसानों से एक-एक मुट्ठी चावल संग्रह करने के पीछे भाजपा की योजना राज्य के 73 लाख ग्रामीणों तक पहुंचना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

न्यूयॉर्क के एनिमल एडवेंचर पार्क में दुर्लभ सफेद कंगारू ने लिया जन्म

न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क में एनिमल एडवेंचर पार्क के आगंतुक जल्द ही सफेद फर वाले एक दुर्लभ कंगारू को देख पाएंगे। चिड़ियाघर ने शुक्रवार को सोशल आगे पढ़ें »

मई में होगा कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

नई दिल्ली : कांग्रेस में अध्यक्ष पद का चुनाव इसी साल मई में कराया जाएगा। शुक्रवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में इसका ऐलान आगे पढ़ें »

ऊपर