आभूषण व्यवसायी को लक्ष्य कर चलायी गयी गोली

बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के मिनाखां थाना अंतर्गत कुमारजल ग्राम पंचायत के कादिहाटी श्मशान के निकट गुरुवार की रात एक आभूषण दुकान के मालिक को लक्ष्य कर गोली चलायी गयी। किसी कारण से गोली के इधर-उधर हो जाने से व्यवसायी देबू कर्मकार बाल-बाल बच गया। देबू का आरोप है कि दो युवकों ने उसे लक्ष्य कर गोली चलायी थी। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां जुट गये। दोनों अभियुक्तों में से एक अभियुक्त को लोगों ने ही पकड़ लिया लिया। गुस्साये लोगों ने उसकी सामूहिक पिटायी की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उसके पास से एक भुजाली व रिवॉल्वर भी बरामद की गयी है। व्यवसायी का आरोप है कि वे लोग उसकी हत्या करने के लिए ही पहुंचे थे। वहीं एक अन्य अभियुक्त वहां से भाग निकला जिसकी तलाश की जा रही है। इसके पीछे के कारणों की छानबीन में पुलिस जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सड़क दुर्घटना में पत्नी मरी, पति घायल

बनगांव : बनगांव के बागदा थाना इलाके के निवासी दंपति गुुरुवार को दुर्घटना का शिकार हो गये। दुर्घटना में पत्नी शिप्रा विश्वास की घटनास्थल पर आगे पढ़ें »

ऊपर