बीएसएफ ने 2.5 करोड़ रुपए मूल्य की 1.2 किग्रा हेरोइन की जब्त

कोलकाता : भारत-बांग्लादेश की सीमा पर गुरुवार को बीएसएफ के जवानों को बड़ी सफलता मिली है। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के सीमावर्ती इलाके में तैनात सीमा चौकी खंडवा, 78 वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल क्षेत्रीय मुख्यालय मालदा के इलाके में एक थैले में लगभग 1.2 किग्रा ब्राउन रंग का पाउडर (हेरोइन) बरामद हुआ। जब्त हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 2.50 करोड़ रुपए है। खुफिया विभाग की विश्वस्त सूचना के आधार पर बीएसएफ जवानों ने कुछ भारतीय ड्रग तस्करों को बॉर्डर रोड के किनारे पर लगे इंप्रोवाइज तारबंदी के ऊपर से छोटा प्लास्टिक का थैला बांग्लादेश की तरफ फैंकते हुए देखा। जवानों ने तस्करों को चेतावनी देकर रुकने की हुंकार भरी लेकिन तस्करों के न रुकने पर जवान ने एक राउंड पम्प एक्शन गन से फायर किया।
बीएसएफ के जवानों ने जब्त किया 15 लाख का याबा टैबलेट्स
दक्षिण बंगाल फ्रंटियर अंतर्गत सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान में एक बड़ी सफलता हासिल की है। अपनी जिम्मेदारी के अंतर्गत मालदा व मुर्शिदाबाद जिले में भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा क्षेत्र में अभियान चलाकर अलग-अलग घटनाओं में जवानों ने तीन हजार से ज्यादा प्रतिबंधित याबा टैबलेट्स की बड़ी खेप जब्त किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मशहूर पेंटर वसीम कपूर पहुंचे मंत्री फिरहाद हकीम के घर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः जाने-माने चित्रकार वसीम कपूर का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 71 वर्ष के थे। उनका जन्म 3 आगे पढ़ें »

राजस्थान में पुनर्जन्म! 4 साल की बच्ची किंजल का दावा, ‘मैं थी ऊषा….

बड़ी खबरः बेलूड़ में बीच गंगा में व्यक्ति ने लगायी छलांग

वॉट्सऐप और टेलीग्राम पर गलती से भी न भेजें ये मैसेज, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

सेक्स के दौरान लड़कियों को यहां मार खाने से आता है बहुत मजा

चेंजिंग रूम में हिडेन कैमरा लगाकर इस एक्ट्रेस ने साथी एक्ट्रेस का बनाया न्यूड वीडियो

बड़ी खबरः शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु बोले,… तो इस दिन से बंगाल में स्कूल…

ब्रेकिंगः अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने छोड़ी बीजेपी

हैरान कर देगा 1 मिनट का ये वीडियो: जरा सी चूक में जहां जिंदगी मौत में…

सेंसेक्स धड़ाम! 1500 अंक से ज्यादा टूटा, निफ्टी 17200 से नीचे हुआ बंद

ऊपर