बीएसएफ जवान पर एक युवक को घर बुलाकर हत्या का आरोप, शव बरामद

मालदहः ओल्ड मालदह थानांतर्गत नारायणपुर के एक तालाब के किनारे से बुधवार को एक युवक हुसैन अली (26) का शव बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि युवक स्थानीय मंगलबाड़ी अंचल के नारायणपुर स्थित झिमुली गांव का निवासी था। पुलिस ने बताया कि परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप स्थानीय निवासी एक बीएसएफ जवान पर लगाया है। आरोपी युवक उपेन यादव इलाके से फरार है। उसके घर की तलाशी के दौरान मृतक का जूता और रक्त से सना एक डंडा बरामद किया गया।

परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए पड़ोस के एक परिवार पर प्राथमिकी दर्ज करायी। परिजनों ने बताया कि उसके घर के पास जहां युवक का शव बरामद किया गया उससे सटे एक घर में ही 5 दिनों पूर्व चोरी की घटना घटी थी। जिस घर में चोरी हुयी थी वे लोग युवक हुसैन अली पर ही संदेह कर रहे थे। मंगलवार रात भर वह घर नहीं लौटा था।

परिजनों ने आरोप लगाया कि मंगलवार रात उपेन यादव के घर से ही उसके साथ बातचीत हुयी थी इसके बाद से ही युवक का कोई पता नहीं चल पा रहा था। बुधवार सुबह उपेन यादव के घर के पास स्थित तालाब के किनारे से उसका शव बरामद किया गया।

परिजनों का आरोप है कि चोरी के आरोप में उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी है। इलाके के कुछ लोगों का आरोप है कि हत्या के बाद शव को फेंकते वक्त वहां उपेन यादव को देखा गया था। शव को वहां फेंक कर वे सभी घर में ताला लगाकर इलाके से ही भाग गये थे।

पुलिस ने बताया कि जिस घर में चोरी हुयी थी उसके मालिक का नाम उपेन यादव है। वे बीएसएफ के जवान हैं। पिछले कुछ दिनों पूर्व ही वे छुट्टी पर घर आये थे। पुलिस ने बताया कि उपेन यादव पर ही हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने बताया कि उसके घर की तलाशी लेने पर सामान बिखरे पाये गये और घर के अंदर एक मोटा डंडा और मृतक का जूता बरामद किया गया।

इस घटना के बाद से ही इलाके में उत्तेजना का माहौल व्याप्त हो गया और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पर स्थानीय नागरिक चाकीमोड़ के पास एनएच-34 पर पथावरोध पर बैठ गये। बाद में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर अवरोध हटा दिया। जिला पुलिस अधीक्षक आलोक राजौरिया ने कहा कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर जांच करायी जा रही है। आरोपी इलाके से फरार है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दूल्हे के पैसों से की लाखों की शॉपिंग…फिर फरार हो गई ‘बाबू’

लखनऊ : लखनऊ में एक लुटेरी दुल्हन शादी से पहले होने वाले दूल्हे को लाखों रुपये का चूना लगाकर रफू चक्कर हो गई। 16 दिसंबर आगे पढ़ें »

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

ऊपर