बीएसएफ ने 500 फेंसेडिल बोतलों के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

उत्तर 24 परगना : दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के अंतर्गत बीएसएफ के जवानों ने तस्कर के मंसूबों को नाकाम कर 500 फेंसेडिल बोतलों के साथ एक भारतीय तस्कर को गिरफ्तार किया। घटना बुधवार को बीएसएफ की सीमा चौकी जीतपुर, 68 वीं वाहिनी, सेक्टर कृष्णानगर के इलाके में घटित हुई। जवानों ने अपनी जिम्मेवारी के इलाके में एक तस्कर की गतिविधि को देखा। जवानों ने तुरंत ही नाकाबंदी करके एक भारतीय तस्कर को पकड़ लिया। तस्कर के पास से 500 बोतल फेंसेडिल और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। जब्त सामान की अनुमानित कीमत 1,80,655 रुपए आंकी गई। पकड़े गये तस्कर की पहचान दीपांकर बिस्वास, उत्तर 24 परगना के रूप मे हुई है। गिरफ्तार तस्कर और जब्त सामान को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए बगदाह पुलिस थाने को सौंप दिया गया है। योगेन्द्र अग्रवाल, कमाडिंग ऑफिसर, 68 वीं वाहिनी ने जवानों की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यह केवल ड्यूटी पर तैनात उनके जवानों द्वारा प्रदर्शित सतर्कता के कारण ही संभव हो सका है। अधिकारी ने साफ शब्दों में कहा कि उनके जवानों की नजरों से कुछ नहीं छिप सकता। उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास तस्करी से संबंधित सटीक जानकारी देने के लिए शानदार टीम मौजूद है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल…

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में सीबीआई आसनसोल सीबीआई कोर्ट में पहला सप्लीमेंट्री चार्जशीट पेश करेगी। सूत्रों के मुताबिक चार्जशीट में सहगल हुसैन का नाम भी आगे पढ़ें »

ऊपर