भाईफोटा के दिन चाकदह में फंदे पर लटका मिला भाई का शव

नदियाः राजा घोष ने अपनी बहन से न केवल फोटा लेने का वादा किया था बल्कि भाईफोटा के अवसर पर अपनी विवाहत बहन के घर जाने का निमंत्रण भी स्वीकार किया था किन्तु नियती को कुछ और मंजूर था। फोटा लेना संभव नहीं हुआ। शनिवार की सुबह भाईफोटा के दिन ही उसका शव घर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। चाकदह थाना अंतर्गत मलिचागढ़ घाटपाड़ा का निवासी राजा घोष (25) राजमिस्त्री का काम करता था। आरोप है कि कोरोना के बाद पैदा परिस्थिति में उसे कम काम मिल रहा था। जैसे-तैसे वह अपने परिवार को चला रहा था। तंगी के कारण दांपत्य कलह भी था। ऐसी हालात से मजबूर होकर उसने फांसी लगा ली है। शुक्रवार की रात शादीशुदा राजा अपनी बेटी को लेकर कालीपूजा घूमने निकला था। वापसी के समय वह एगरोल खरीदकर लाया और वही खाकर पति-पत्नी और बेटी सो गये। शनिवार की सुबह नींद से जगने पर पत्नी ने छत की बांस से बंधे फंदे पर पति को शव लटका देखा और वह चीख पड़ी। उसके रोने की आवाज सुनकर मुहल्लेवाले जुटे। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी सुमना घोष ने आत्महत्या के कारण के संबंध में स्पष्ट रूप से कुछ भी बताने में असमर्थता जाहिर की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल तृणमूल उम्मीदवारों के साथ पार्टी नेतृत्व की अहम बैठक

मौजूद रह सकते हैं अभिषेक दिए जाएंगे चुनावी रणनीति के दिशा-निर्देश सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के सभी 144 उम्मीदवारों को लेकर कल पार्टी नेतृत्व बैठक आगे पढ़ें »

ऊपर