मवेशी तस्करी मामले में तृणमूल नेता के पुलिस कर्मी भाई से पूछताछ

कोलकाता : मवेशी तस्करी के मामले में सीबीआई की टीम ने विनय​ मिश्रा के भाई व पुलिस कर्मी अशोक मिश्रा से घंटों पूछताछ की है। सूत्रों के मुताबिक विनय मिश्रा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी है। कई बार सीबीआई की टीम उन्हें पूछताछ के लिए बुला चुकी है लेकिन अब तक वे एक बार भी सीबीआई के समक्ष उपस्थित नहीं हुए। इसके बाद उनके भाई जो कि फिलहाल ओसी पद पर हैं, उन्हें बुलाकर सीबीआई की टीम ने पूछताछ की है। यहां बताते चलें कि पिछले 31 दिसंबर को तृणमूल नेता के आवास पर सीबीआई की टीम ने छापामारी की थी, जहां से कई दस्तावेज निजाम पैलेस स्थित कार्यालय में ले गयी थी। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक पूछताछ में उनसे उनके भाई के बारे में सवाल किये गये। वहीं कुछ दस्तावेजों के बारे में भी पूछा गया। इस बारे में अशोक मिश्रा ने सीबीआई अधिकारियों को बताया कि उनकी उनके भाई से फिलहाल कोई बात नहीं हुई है। उन्हें अपने भाई के बारे में कुछ भी नहीं पता है। कुछ दिन पहले उनकी तबीयत खराब थी। हालचाल पूछने के बाद काफी दिनों से उनसे कोई बात नहीं हुई है। वहीं दूसरी ओर उनके भाई के आवास से मिले दस्तावेजों के बारे में उनसे पूछा गया। वहीं कुछ कंपनियों में उनकी भूमिका के बारे में भी उनसे सवाल किये गये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में भाजपा का डबल इंजन कभी शुरू नहीं होगी : तृणमूल

कोलकाता : केंद्र और राज्य में एक ही पार्टी की सरकार होने से पश्चिम बंगाल में विकास की रफ्तार तेज हो जाने के दावे को आगे पढ़ें »

शनि देव का शनिवार को अभिषेक करने से तुरंत होती है मनोकामना पूरी

कोलकाता : शनि देवको सभी ग्रहों में निष्पक्ष और न्याकारी ग्रह माना जाता है। अगर किसी के ऊपर शनि देव की कृपा दृष्टि पड़ जाये आगे पढ़ें »

ऊपर