मोबाइल फोन को लेकर बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

इकबालपुर की निर्माणाधीन इमारत की घटना
कोलकाता : मोबाइल फोन को लेकर दो भाइयों के बीच हुए विवाद के दौरान बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। घटना इकबालपुर थानांतर्गत इकबालपुर लेन इलाके की है। मृतक का नाम मुजाहिद अंसारी (14) था। वहीं पुलिस ने हत्या के आरोप में किशोर के बड़े भाई मुबारक अंसारी को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया है।
क्या है पूरा मामला
स्थानीय सूत्रों के अनुसार इकबालपुर लेन में एक ‌इमारत के निर्माण के सिलसिले में झारखंड के गिरिडीह का रहनेवाला मार्बल मिस्त्री अपने दो बेटों को लेकर वहां पर काम करने आया था। मार्बल मिस्त्री के एक बेटे की उम्र 18 वर्ष और दूसरे की उम्र 14 वर्ष थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार को मोबाइल फोन को लेकर दोनों भाई के बीच जमकर विवाद हो गया। काफी दूर से भी उनके झगड़े की आवाज सुनायी दे रही थी। उनके झगड़े की आवाज सुनकर कई लोग मौके पर पहुंचे। आरोप है कि इस बीच मुबारक ने अचानक धारदार हथियार से अपने छोटे भाई के चेहरे पर प्रहार कर दिया। किशोर के चेहरे से खून बहकर पूरे जमीन पर फैल गया। पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर ही किशोर की मौत हो गयी। घटना के बाद मुबारक घटनास्थल से फरार हो गया। घटना को लेकर इकबालपुर थाने में हत्या की शिकायत दर्ज करायी गयी। गुरुवार की रात को ही मुबारक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर