ब्रेकिंग : खड़दह में युवक की गोली मारकर हत्या

खड़दह : खड़दह अंचल के रोहड़ा थाना अंतर्गत 4 नम्बर लाइन इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम सलीम साहाजी (18) है जो कि टीटागढ़ के जीसी रोड इलाके का रहने वाला था। गुरुवार की रात वह अपने दोस्तों के साथ खड़दह के मोड़ालपाड़ा में ईद के मेले में गया था जहां देर रात हो जाने पर और सुबह दुकान खोलने की बात कहकर वह अपने एक दोस्त विक्की के साथ घर जाने के लिए निकल गया। मृतक के दोस्तों का कहना है कि देर रात लगभग डेढ़ बजे तक उसके घर नहीं लौटने पर उसके परिवारवालों ने जब फोन किया तो उन्हें पता चला कि सलीम अभी भी घर नहीं पहुंचा है। इसके बाद वे लोग भी पैदल ही घर के लिए निकले इस बीच उक्त इलाके में उन्होंने सलीम को खून से लथपथ पाया और उसके परिवार वालों को खबर दी। देर रात ही वे लोग सलीम को लेकर बैरकपुर के बी.एन. बोस अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सलीम को पीठ में गोली मारी गई थी। वहीं घटना के बाद से उसके दोस्त विक्की का भी कुछ अतापता नहीं है। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है। सलीम की हत्या विक्की ने की है अथवा इसके पीछे कुछ और कारण है पुलिस इसका पता लगाने में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शहनाज गिल ने सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर जारी कंट्रोवर्सी को किया खत्म, शूटिंग शुरू

मुंबईः बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल ने सलमान खान की आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, इसका नाम फिलहाल कभी ईद आगे पढ़ें »

ऊपर