ब्रेकिंगः 1 नवंबर से शुरू होगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पश्चिम बंग विधानसभा का शीतकालीन अधिवेशन अगले महीने 1 नवंबर से शुरू होने जा रहा है जो 18 नवंबर तक चलेगा। विधानसभा से मिली जानकारी के मुताबिक एक तारीख को दोपहर 2 बजे से अधिवेशन शुरू होगा। इस दिन शोक संवेदना का प्रस्ताव पास करने के बाद अधिवेशन स्थगित कर दिया जाएगा। अगले दिन से अधिवेशन चलेगा। हालांकि 3 से 7 नवंबर तक कालीपूजा व दिवाली होने के कारण अधिवेशन बंद रहेगा। 8 नवंबर से एक बार फिर अधिवेशन शुरू होगा। छठ पूजा पर भी छुट्टी रहेगी। 15 नवंबर को भी सरकार छुट्टी रहेगी। 16 से 18 नवंबर तक तीन दिन अधिवेशन चलेगा। बता दें कि पूजा के बाद विधानसभा के कार्यालय खुलते ही स्पीकर विमान बनर्जी तथा परिषदीय मंत्री पार्थ चटर्जी ने अधिवेशन को लेकर बैठक की। पार्थ चटर्जी ने कहा कि कानून विभाग के साथ बात करके देखना होगा कि कितने बिल पेंडिंग हैं। उन्होंने कहा कि 1 नवंबर से विधानसभा का सत्र चालू हो सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चावल के इन उपाय से दूर कर सकते हैं धन संबंधित …

कोलकाताः आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी कोई न कोई कमी आगे पढ़ें »

ऊपर