ब्रेकिंगः नदिया में बेटे के सामने ही धारदार हथियार से कर दी पत्नी की हत्या

  • पुलिस ने किया अभियुक्त को गिरफ्तार
  • अवैध संपर्क में महिला के लिप्त रहने का था उसे संदेह

नदिया : पति संजीत दास (30) को संदेह था कि उसकी पत्नी अलका दास (27) का गैर व्यक्ति के संग अवैध संबंध है। वह प्रेमी के साथ हमेशा मोबाईल पर मशगुल रहती है। सिर्फ इस संदेह में शुक्रवार की देर रात संजीत ने अपने दो साल के बेटे के सामने ही पत्नी पर धारदार हथियार से प्रहार कर उसकी हत्या की दी। इस मामले में रानाघाट थाने की पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए शनिवार को उसे रानाघाट कोर्ट में पेश किया। इस घटना को केंद्र कर दूसरे दिन भी रानाघाट थाना के पायराडांगा में माहौल तनावपूर्ण रहा। मिली जानकारी के अनुसार पायराडांगा बाजारपाड़ा की निवासी संजीत दास के संग आसाम की निवासी अलका की सामाजिक रीति से 6 साल पहले शादी हुई थी। शादी के चार साल बाद उन्हें बेटा हुआ जो अब दो साल का है। आरोप है कि पत्नी का गैर व्यक्ति के संग अवैध संबंध रहने के संदेह में दंपति में हमेशा लड़ाई होती थी। अलका मोबाईल पर एकांत में किसी के साथ लंबी बातचीत करती थी। किसी के करीब आ जाने पर फोन काट देती। दो महीने तक मायके में रहने के बाद हाल ही में वह ससुराल लौटी थी हालांकि इससे उनके बीच कलह में कोई कमी नहीं आयी। दंपति के बीच कलह की शिकायत स्थानीय पंचायत सदस्य तक पहुंची थी तभी पंचायत सदस्य ने समझा-बुझाकर उनके बीच सुलह करवाया था हालांकि उसका कोई असर उन दोनों पर नहीं पड़ा। बीती रात बंद कमरे से पति-पत्नी के झगड़ने की आवाज सुनाई दी। अचानक अलका चींखने लगी जिसे सुनकर घर के अन्य सदस्यों के अलावा पड़ोसी भी वहां जुट गये। दरवाजा तोड़कर वे अंदर घुसे तो उन्होंने पत्नी को खून से लथपथ पड़ा पाया। खबर पाकर वहां पहुंची पुलिस उसे उठाकर रानाघाट अस्पताल ले गयी जहां डाॅक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। संजीत के बड़े भाई ने बताया कि रात साढ़े 12 बजे अस्वाभाविक आवाज सुनकर उसकी नींद खुली। कमरे से बाहर आने पर भाई के कमरे से चींखने की आवाज सुनाई दी। उसने दरवाजे पर धक्का दिया। दरवाजा अंदर से बंद था। उस बीच नींद से जगी मां ने खिड़की का एक शीशा तोड़कर अंदर झांका तो अंदर का दृश्य देखकर सन्न रह गयी। तबतक अन्य पड़ोसी वहां जुट गये थे। रात में ही पुलिस ने संजीत दास को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर