ब्रेकिंग : वकील के खिलाफ ग्राम वासियों ने किया प्रदर्शन

हुगली : गांव के 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाले और कोर्ट में पेन डाउन स्ट्राइक कराने वाले वकील दिलीप साहा के खिलाफ गांव वासियों ने मोर्चा खोल दिया है। गांव वासियों ने मौन जुलूस निकाले और धरना प्रदर्शन किया। ज्ञात हो कि दिलीप साहा ने गुरुवार को चुंचुड़ा बार एसोसिएशन के बूते पर चुंचुड़ा कोर्ट में वकीलों का पेन डाउन स्ट्राइक करवाया था। स्ट्राइक की वजह से चुंचुड़ा जज कोर्ट, सीजेएम, जेएम, सिविल कोर्ट, फास्ट ट्रेक कोर्ट सहित कोर्ट के सभी काम बंद रहे। इस बात का पता लगते ही गांववासियों ने उस वकील के खिलाफ शुक्रवार को मोर्चा खोल दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दुर्गा पूजा के दशमी की रात मोगरा थाना के नया सराय इलाके के विमला बनर्जी कॉलोनी में पटाखे फोड़ने को लेकर गड़बड़ी हुई। पटाखे फोड़े जाने के कारण बच्चों को असुविधाएं हो रही थी, इसलिए एक व्यक्ति इसका प्रतिवाद जताया। उसे पटाखे फोड़ने वाले लोगों ने पिटाई करना शुरू कर दिया। प्रतिवादी को बचाने के दौरान चुंचुड़ा कोर्ट के वकील दिलीप साहा भी जख्मी हो गए. कोर्ट के माध्यम से उन्होंने 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. हुगली बार एसोसिएशन की ओर से हुगली जिला ग्रामीण पुलिस के अधीक्षक के पास कार्रवाई करने के लिए आवेदन किया गया, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्यवाही नहीं हुई, ऐसा वकीलों ने आरोप लगाया था। इसी वजह से गुरुवार को वे लोग पेन डाउन स्ट्राइक किया था। इधर ग्राम वासियों ने बताया कि गड़बड़ी के समय उनके पूजा कमेटी का सदस्य जख्मी हुआ था,२५ लोगों के खिलाफ मामला भी झूठा है । हम प्रशासन और वकीलों के बार एसोसिएशन अधिवक्ता से निवेदन कर रहे हैं कि कृपया आप लोग विमला बनर्जी कोलोनी में आएं निष्पक्ष रूप से छानबीन कर सच्चाई को सामने लाएं और उचित निर्णय ले।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रविवार को चुनावी मैदान में तृणमूल ने किया जमकर प्रचार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने 144 वार्डों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही उम्मीदवार समय नहीं गंवाते हुए प्रचार आगे पढ़ें »

सेक्स करने का सबसे सही समय कब होता है दिन या रात?

आजमगढ़ में सिंदूर दान से पहले मचला लड़के का मन, लड़की का शादी से …

विपक्षी एकता में पड़ी दरार! इस दल ने कांग्रेस से किया किनारा, सामने आई ये वजह

जज हत्याकांड: सीबीआई को षड्यंत्रकारी बारे में मिले अहम सुराग

त्रिपुरा में हार के बाद बोले अभिषेक ‘भाजपा ने प्रजातंत्र की हत्या की…

स्कूलों की समयावधि बढ़ाने के खिलाफ राजभवन पर धरना देंगे शिक्षक

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में नंबर-1 बना बिहार, लोक कला संस्कृति को मिला गोल्ड

मोटी कहकर चिढ़ाते थे, प्रेग्नेंट नहीं होने पर ताने, तंग आकर…

नीतीश का स्वास्थ्य विभाग को निर्देश, कहा- नए खतरे का सामना करने की पूरी तैयारी रखें

ऊपर