ब्रेकिंग : बाजेकदमतल्ला घाट पर उच्च माध्यमिक के दो छात्र गंगा नदी में डूबे

कोलकाता : नार्थ पॉर्ट थानांतर्गत बाजे कदमतलला घाट पर उच्च माध्यमिक के दो छात्र गंगा नदी में नहाने के दौरान पानी में डूब गए। लापता छात्रों के नाम इसराफिल अली और मो.बिलाल है। दोनों तपसिया रोड के रहनवाले है। जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर उच्च माध्यमिक की परीक्षा खत्म होने के बाद तालतल्ला के एक नामी स्कूल के 6 छात्र बाजे कदमतल्ला घाट पर नहाने के लिए पहुंचे। आरोप है कि नहाने के दौरान अचानक दो युवक नदी के पानी में बह गए। दोनों युवकों को डूबते देख उनके दोस्तों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी और डीएमजी कर्मियों ने काफी देर तक लापता छात्रों को तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला कि शुक्रवार की दोपहर 6 छात्र नहाने के लिये पहुंचे थे। उनमें से किसी को तैरना नहीं आता था। ऐसे में नहाने के दौरान इसराफिल और बिलाल गहरी पानी में चले गए और नदी में डूब गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर