ब्रेकिंगः बदल गया मेट्रो का समय, जानें कितने बजे रवानी होगी आखरी ट्रेन?

कोलकाता: राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुये डॉक्टर चिंतित हैं। राज्य प्रशासन की ओर से पहले ही पाबंदियां जारी कर दी गई हैं। अब मेट्रो रेल की संख्या कम कर दी गई है। इससे पहले भी कोरोना की स्थिति को देखते हुये मेट्रो की संख्या कम कर दी गई थी। बाद में स्थिति नियंत्रण में आई और फिर से संख्या सामान्य हो गई। इस बार फिर से कोरोना शुरू हो गया है। इसके चलते एक बार फिर मेट्रो सेवा प्रभावित होगी। शनिवार और रविवार को मेट्रो की संख्या कम की जा रही है। शनिवार और रविवार की शाम को 30 मिनट के अंतराल पर मेट्रो चलेगी। यह नियम 8 जनवरी से प्रभावी होगा। फिलहाल शनिवार को 230 मेट्रो परिसेवा हैं लेकिन अब से यह संख्या घटकर 224 कर दी जाएगी। वहीं, रविवार को 120 मेट्रो की जगह 114 ट्रेनें चलेंगी।

सुबह मेट्रो सेवा में कोई बदलाव नहीं किया गया। लेकिन आखरी मेट्रो का समय बदल गया है। दक्षिणेश्वर से कवि सुभाष के लिए आखिरी ट्रेन शनिवार को रात 9:18 बजे के बजाय 8:48 बजे रवाना होगी। दमदम से कवि सुभाष के लिए आखिरी ट्रेन 9:30 की बजाय 9 बजे और कवि सुभाष से दक्षिणेश्वर के लिए आखिरी ट्रेन 9:30 की जगह 9 बजे निकलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में बाप के बिगड़ेल बेटे ने निरिह को कुचल डाला

हावड़ा : मालीपांचघड़ा थानांतर्गत सलकिया व बांधाघाट मोड़ में बाप के एक बिगड़ेल बेटे ने निरिह को कुचल डाला। इस मामले में पुलिस ने उक्त आगे पढ़ें »

महज मूर्ति बनाने से केंद्र सरकार का काम खत्म नहीं होता – ममता

देगंगा में दो गुटों में बमबारी को केंद्र कर तनाव

बूंदाबांदी ने बदला मौसम का मिजाज, दिनभर छाए रहे काले बादल

चरम सुख के लिए ‘प्यार’ की यह स्थिति आपको और देगा मजा

लाॅटरी के 40 लाख पाने के चक्कर में गवां दी 17 लाख रु. की पूंजी, की आत्महत्या

14वीं बार ऑस्ट्रेलियाई ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे नडाल

एटीएम फ्रॉड मामला : अभियुक्त ने खुद को समझा ‘पुष्पा’, डिफेंस कर्मी काे ही दे दिया एक लाख रुपये का ऑफर

मंत्री के बेटे ने महिलाओं और बच्चों को पीटा, लोगों ने दौड़ाया तो की हवाई फायरिंग

महिला ने बेटी को दिया जन्म तो पति ने कर दी हत्या

ऊपर