ब्रेकिंग :हांसखाली गैंगरेप व हत्या मामले में और तीन युवक गिरफ्तार

नदिया : हांसखाली में किशोरी से गैंगरेप और हत्या मामले में सीबीआई अधिकारियों ने और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम दीपू ग्वाली, आकाश बरुई और सुजीत राय हैं। यह तीनों तृणमूल नेता ब्रजगोपाल ग्वाली के बेटे के दोस्त हैं । सूत्रों के अनुसार पीड़िता के अंतिम संस्कार के समय घटनास्थल पर तीनों युवक मौजूद थे। इसके अलावा दुष्कर्म के बाद पीड़िता को अस्पताल न ले जाया जाए, इसके लिए परिजनों को धमकाने का आरोप भी इन तीनों युवकों पर लगा है। आरोप है कि इन तीनों ने पीड़िता के परिजनों को हत्या की धमकी भी दी थी। इस मामले में पहले से गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ के दौरान इन लोगों के बारे में सीबीआई अधिकारियों को पता चला है। सीबीआई सूत्रों के अनुसार इन तीनों की उम्र 20 से 22 साल है। सीबीआई सूत्रों के अनुसार पीड़िता के परिजनों को धमकी, जबरन अंतिम संस्कार कराने और सबूत मिटाने का आरोप इन तीनों युवकों पर लगा है। इन लोगों पर धमकी देने , हत्या और सबूत मिटाने के आरोप के तहत सीबीआई ने मामला दायर किया है। यहां उल्लेखनीय है कि हांसखाली घटना में अब तक कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से 4 लोगों को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। हांसखाली घटना प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने तृणमूल नेता के बेटे को गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने प्रभाकर पोद्दार को गिरफ्तार किया था। सीबीआई ने मामले की जांच संभालने के पहले रंजीत मल्ल‌िक को गिरफ्तार किया है। उसके बाद ही सीबीआई ने और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर