ब्रेकिंगः पहले स्वर्ण कारोबारी को भुजाली से काटा, फिर दुकान से…

त्रिलोकचंदपुरः कांकसा थाना क्षेत्र के त्रिलोकचंदपुर बस स्टैंड के समक्ष रविवार की शाम एक स्वर्ण आभूषण के दुकान में डकैती की घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। जानकारी के अनुसार रविवार की शाम 6 बजे के करीब असामाजिक तत्वों के एक समूह ने स्वर्ण आभूषण विक्रेता तापस दत्त के दुकान में धावा बोला। उस समय स्वर्ण व्यवसायी दुकान बंद करके स्वर्ण आभूषण से भरे बैग लेकर अपने ससुराल में रखने जाने की तैयारी कर रहे थे। अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी पर भुजाली से हमला कर स्वर्ण आभूषण से भरा बैग छीन लिया और दुकान के पीछे से गोली चलाते हुए फरार हो गये। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रक्तरंजित हालत में व्यवसायी को ईलाज के लिये राजबाँध के एक अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना पाकर कांकसा थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। व्यवसायी के परिजनों ने बताया कि अपराधियों ने लाखों रुपये के मूल्य का स्वर्ण आभूषण लेकर फरार हो गये हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में चल रही नाका चेकिंग

कोलकाताः सड़क हादसों को कम करने के लिए बिधाननगर पुलिस के नव दिगंत ट्रैफिक गार्ड अब सक्रिय है। वे नालबन के सामने कोलकाता के रास्ते आगे पढ़ें »

ऊपर