ब्रेकिंगः पूर्व प्रेमी ने सरेराह कर दी छात्रा की बेरहमी से हत्या

मुर्शिदाबाद : बहरमपुर के गोराबाजार में शहीद सूर्यसेन रोड पर स्नातक के तीसरे वर्ष की छात्रा सुतपा चौधरी की सोमवार शाम उसके कथिक प्रेमी सुशांत चौधरी ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। वह मालदा जिला के इंग्लिश बाजार की रहने वाली थी। खबर मिलते ही मृतका के पिता स्वाधीन कुमार चौधरी रात को ही बहरमपुर पहुंचे। मंगलवार को छात्रा का शव उसके परिवार को सौंप दिया गया। बेटी की की हत्या के कारण उनका रो-रोकर बुरा हाल था। उन्होंने रोते हुए कहा कि पहले उक्त युवक के साथ उनकी बेटी का प्रेम संबंध था लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद से ही वह युवक उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी देने लगा था। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की हत्या करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये। वहीं गिरफ्तार सुशांत चौधरी को मेडिकल जांच के बाद पुलिस हिरासत के लिए 14 दिन की अर्जी पर बहरमपुर जिला न्यायालय में दी गई। जिला पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी के खिलाफ धारा 302 और 589 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सुपर शबरी कुमारी ने कहा कि इस मामले में पुलिस अपने स्तर पूरी तत्परता से कार्य कर रही है। हत्यारोपी और उसके सहयोगियों को बख्शा नहीं जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर