ब्रेकिंगः मिरिक से लौट रहे तीन पर्यटकों की सड़क हादसे में मौत, 2 घायल, 2 लापता

मिरिक/सिलीगुड़ीः दुर्गापूजा की महानवमी की रात मिरिक से सिलीगुड़ी लौट रहे तीन पर्यटकों की सड़क हादसे में मौत हो गयी। बताया जाता है कि हादसे में जहां दो गंभीर रूप से घायल हो गये वहीं दो लापता बताये जा रहे हैं। मिरिक के घैयाबाड़ी थानांतर्गत शुक्रवार रात यह हादसा हुआ। 2 मृतक एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त जय घोष उर्फ धनंजय घोष(45), उनकी मां और उनके वाहन चालक के रूप में हुयी है। जय घोष माटीगाड़ा थानांतर्गत शिवमंदिर के निवासी थे। वहीं शिवमंदिर के स्‍थानीय नागरिकों से मिली जानकारी के अनुसार जय घोष उर्फ धनंजय घोष उत्तर बंग विश्वविद्यालय के कर्मचारी थे। करीब 7 लोगों की एक टीम सिलीगुड़ी के शिवमंदिर इलाके से शुक्रवार सुबह ही मिरिक घूमने गये थे और वहां से वापस लौट रहे थे तभी उनका वाहन हादसे का शिकार हो गया। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंग मेडिकल कॉलेज लाया गया। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जानें वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में कैसे पौधे लगाने चाहिए, देखें हाउस प्‍लांट्स चुनने के ट‍िप्‍स

कोलकाता : बहुत से लोग सोचते हैं कि जीवन तभी सकारात्मक है जब घर को खूबसूरती से सजाया जाए। इसलिए घर की शोभा बढ़ाने के आगे पढ़ें »

ऊपर