ब्रेकिंगः सोदपुर-मध्यमग्राम रोड पर दुर्घटना से फिर तनाव

  • मेटाडोर के धक्के से 2 लोग हुए गंभीर रूप से घायल

सोदपुर : सोमवार की शाम सोदपुर-मध्यमग्राम रोड के एचबी टाउन इलाके में पथ दुर्घटना को लेकर तनाव फैल गया। इलाके के लोगों ने यहां बार-बार हो रही दुर्घटनाओं को लेकर ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े करते हुए पथावरोध कर क्षोभ जताया। मिली जानकारी के अनुसार सोदपुर से मध्यमग्राम की ओर जा रही एक मेटाडोर ने पहले एक स्कूटी और फिर एक साइकिल सवार को धक्का मारा। इस दुर्घटना में वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को पानीहाटी स्टेट जनरल अस्पताल पहुंचाया। बताया गया है कि स्कूटी पर शिक्षक कृशानु भट्टाचार्य अपने घर की ओर जा रहे थे। वे आगरपाड़ा के उषुमपुर बटतल्ला के निवासी हैं। वहीं साइकिल पर काठमिस्त्री विपुल मंडल भी उषुमपुर की ओर अपने घर जा रहा था जब उसे मेटाडोर ने धक्का मार दिया। जहां इलाके के लोगों ने आरोप लगाया कि इस सड़क पर पर्याप्त रोशनी नहीं है वहीं आनेजाने वाले वाहनों के ड्राइवरों ने भी रोशनी कम होने की शिकायत की। इलाके के लोगों ने अ​भियुक्त ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग पर क्षोभ जताया जिसे देखते हुए बाद में पुलिस ने वहां पहुंचकर उन्हें कार्रवाई और रोशनी कम होने की परेशानी को दूर करने का आश्वासन दिया तब जाकर लोग शांत हुए। यहां बता दें कि गत कुछ दिनों पहले ही एक ट्रक के धक्के से सोदपुर रोड पर ही एक स्कूटी ड्राइवर की मौत हो गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सेक्स करने का सबसे सही समय कब होता है दिन या रात?

कोलकाताः सुबह का सेक्स बनाम शाम का सेक्स – यह एक सदियों पुराना संघर्ष है, आमतौर पर एक तरफ पुरुष और दूसरी तरफ महिलाएं। पुरुष आगे पढ़ें »

आजमगढ़ में सिंदूर दान से पहले मचला लड़के का मन, लड़की का शादी से …

विपक्षी एकता में पड़ी दरार! इस दल ने कांग्रेस से किया किनारा, सामने आई ये वजह

जज हत्याकांड: सीबीआई को षड्यंत्रकारी बारे में मिले अहम सुराग

त्रिपुरा में हार के बाद बोले अभिषेक ‘भाजपा ने प्रजातंत्र की हत्या की…

स्कूलों की समयावधि बढ़ाने के खिलाफ राजभवन पर धरना देंगे शिक्षक

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में नंबर-1 बना बिहार, लोक कला संस्कृति को मिला गोल्ड

मोटी कहकर चिढ़ाते थे, प्रेग्नेंट नहीं होने पर ताने, तंग आकर…

नीतीश का स्वास्थ्य विभाग को निर्देश, कहा- नए खतरे का सामना करने की पूरी तैयारी रखें

मां फ्लाईओवर पर नहीं थम रहा दुघर्टनाओं का सिलसिला, आज फिर…

ऊपर