ब्रेकिंग : विधानसभा में भाजपा के सात विधायकों के निलंबन वापस

 कोलकाता :  विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, विधायक मनोज टिग्गा सहित पाँच विधायक इस सत्र से निलंबित थे। वही एक अलग मामले में भाजपा के दो विधायक निलम्बित थे। दोनो मामलों को स्पीकर ने स्वीकार करते हुए सर्व सहमति से सातों विधायकों को निलंबन वापस ले लिया। स्पीकर ने कहा कि हम आशा करते हैं विधानसभा की गरिमा बनाए रखेंगे। वही परिषदीय मामलों के मंत्री पार्थ चटर्जी ने सदन के भीतर कहा कि इस मामले को मोशन से ही निपटाया जा सकता था भाजपा विधायकों को कोर्ट में जाने की कोई आवश्यकता नहीं थी। हम विचारपति का धन्यवाद करते हैं। हमें उम्मीद है कि हम सभी मिलकर बंगाल की भलाई के बारे में सोचेंगे और गठनमूलक चर्चा में हिस्सा लेंगे। बता दें कि भाजपा ने इस मामले को कोर्ट ले गई थी।भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि विपक्ष के बिना विधानसभा कैसे चल सकता था इसलिए हमलोग कोर्ट तक गए। वही विधायक अशोक लहिरी ने स्पीकर विमान बनर्जी का धन्यवाद दिया और कहा कि आपका नाम इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर