ब्रेकिंग : तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ पड़े पोस्टर

कोलकाता : विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता में वापस लौटी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के खिलाफ पार्टी के कुछ नेताओं ने आवाज उठानी शुरू की है, लेकिन पार्टी ने इन नेताओं के खिलाफ लामबंद होना शुरू कर दिया है। अभिषेक बनर्जी के खिलाफ निशाना साधने के बाद से श्रीरामपुर से तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है, जहां एक ओर इस मुद्दे पर अभिषेक बनर्जी के समर्थन में पार्टी के कई नेता कल्याण बनर्जी के खिलाफ खुलेआम बयानबाजी करनी शुरू कर दी है, वहीं अब उनके संसदीय क्षेत्र मे भी उनके विरोध में पोस्टरबाजी भी शुरू हो गई है। वहीं पार्टी ने पूर्व परिवहन मंत्री मदन मित्रा को भी अगाह किया है। सोमवार को श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र के रिसड़ा एवं श्रीरामपुर नगरपालिका अंचल के कई जगहों पर कल्याण बनर्जी के खिलाफ पोस्टर लगे दिखे। हालांकि यह पोस्टर किसने लगाया है यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है और न ही इस बारे में उस पर कोई उल्लेख है। वहीं, इस पोस्टर में कल्याण बनर्जी को पार्टी से निकाले जाने तक की बात लिखी गई है। इसमें लिखा है कि श्रीरामपुर लोकसभा में अब लोगों को दूसरा सांसद चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

…पर अफसर बनने के बाद भूल जाते हैं गुरु को

हाई कोर्ट के मामलों के आईने में दिखती है गुरुओं की पीड़ा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कबीर दास का एक दोहा है : ‘गुरु गोविन्द दोऊ खड़े आगे पढ़ें »

ऊपर