ब्रेकिंग : माल प्रखंड में हाथी का हमला से एक की मौत , दो घायल

मालबाजार : डुआर्स के जंगल से सटे रिहायशी इलाके में हाथियों व इन्सानों का बीच संघर्ष की घटना रुकने का नाम नही ले रहा है । एक बार फिर माल प्रखंड के दो अलग अलग जगहों पर हाथी का हमला से एक बुजुर्ग व्यक्ति का मौत हो गई जबकि  दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये है । मृत व्यक्ति का नाम हैलू उरांव उम्र 62 है वह माल प्रखंड के कुमलाई ग्राम पंचायत के अधीन सेनपाड़ा बस्ती का रहने वाला था । मृतक का भाई जलपाई उरांव ने बताया की भैया रात साढ़े 12 बजे के करीब नदी किनारे शौचालय करने गये था इसी दौरान एक जंगली हाथी सुड़ से पकड़कर भैया को कुछ दुर ले गया और फिर भैया को पैर से कुचल कर मार डाला । दूसरी ओर रांगामाटी चाय बागान इलाके में हाथी का हमला से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये है । घायल युवक का नाम रिचार्ड तिर्की उम्र 29 व संजय उरांव उम्र 28 है दोनों रांगामाटी चाय बागान का रानीखोला इलाका का रहने वाला है । वर्तमान समय में घायल दोनों युवकों का इलाज मालबाजार सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में चल रहा है । सूत्रों के मुताबिक विगत कई दिनों से हाथी धान का फसल खाने के लिये इलाके में घुसकर तांडव मचा रखा था । इसलिये गाँव वाले गुरुवार की रात हाथी का हमला से धान की फसल बचाने के लिये पहरेदारी कर रहें थें । हाथियों का एक दल कृषकों का फसल पर धावा बोल देती है इसी दौरान अचानक हाथी के सामने आ जाने से दो युवक हाथी का हमला से बुरी तरह घायल हो गये ।
इधर मालबाजार पुलिस शव को अपना कब्जा में लेकर जलपाईगुड़ी सदर हॉस्पिटल पोस्ट माटर्म के लिये भेज दिया है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घंटों मशक्कत के बाद कैद हुआ बाघ

दक्षिण 24 परगना : वन विभाग के कर्मियों ने काफी घंटों की मशक्कत के बाद धान के खेत से रॉयल बंगाल टाइगर को पिंजरे में आगे पढ़ें »

ऊपर