ब्रेकिंग : जगद्धात्री पूजा के आयो​जन में अश्लील नाच, 25 गिरफ्तार

बनगांव : बनगांव अंचल के गोपालनगर थाने की पुलिस ने बैरामपुर मानिकपोल इलाके में गुुरुवार की रात जगद्धात्री पूजा को लेकर किये गये सांस्कृति कार्यक्रम के आयोजन में मंच पर अश्लील डांस करने और स्थानीय महिलाओं द्वारा इसका प्रतिवाद करने पर मारपीट करने के आरोप में 25 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों में पूजा कमेटी के 4 सदस्य, 4 किशारियों सहित 12 म​हिला डांसर भी शामिल हैं। अभियुक्ताों को पुलिस ने शुक्रवार को बनगांव कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की जेल हिरासत में भेज दिया। इलाके के लोगों का आरोप है कि पूजा को लेकर किये गये आयोजन में इस तरह की सामाजिक गंदगी फैलाने की कोशिश उन अभियुक्तों ने की थी। उनका आरोप है कि मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम होना था मगर देखा गया ​कि फिल्मी गाने चलाकर महिलाओं को मंच पर बुलाकर अश्लील डांस करवाया गया। यहां तक कि आरोप है कि डांस के दौरान पूजा कमेटी के कुछ सदस्यों ने रुपये देकर सरेआम उनके साथ अश्लील हरकतें करने शुरू कर दियें इसे देखकर ही स्थानीय म​हिलाओं को रोष फट पड़ा और उन्होंने तुरंत यह सब बंद करने को कहा मगर आरोप है ​कि वे लोग माने नहीं बल्कि प्रतिवादी महिलाओं के साथ वे मारपीट करने लगे। इस पर ही देर रात पुलिस को खबर दी गयी जिस पर पुलिस सादे कपड़ों में वहां पहुंची और अभियुक्तों को रंगेहाथों पकड़कर उन्हें थाने ले गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मन की बात: मोदी बोले- मुझे सत्ता में रहने का आशीर्वाद….

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात के 83वें एपिसोड में देश को संबोधित किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने जहां आगे पढ़ें »

ऊपर