ब्रेकिंग : महानगर में 29 से बढ़कर 44 हुई कंटेनमेंट जोन की संख्या

कोलकाता : कोरोना का कहर राज्य में जारी है। कोलकाता पर भी इसका प्रभाव काफी पड़ रहा है। देखा जा रहा है कि लगातार कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि हो रही है। महानगर में जहां पहले 29 कंटेनमेंट जोन थे, वे अब बढ़कर 44 हो गये हैं। ऐसे में एक बार फिर से कंटेनमेंट जोन की संख्या में इजाफा होना शुरू हो गया है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिन पहले कंटेनमेंट जोन की संख्या में कमी आई थी। वहीं डिप्टी मेयर अतिन घोष ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए माइक्रो कंटेनमेंट व कंटेनमेंट जोन की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। खासतौर पर बहुमंजिली इमारतों में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। उल्लेखनीय है कि दक्षिण कोलकाता के कुछ हिस्सों में कोरोना के मरीज पिछले कुछ दिनों से अधिक संख्या में मिल रहे हैं, जो कि केएमसी के लिये सिरदर्द बन गया है। कोलकाता नगर निगम की ओर से लोगों को जागरूक करने के साथ ही आवश्यकतानुसार इलाकों व बहुमंजिली इमारतों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लिफ्ट आने से पहले कोलेप्श‌िबल गेट खोला, नीचे गिरने से हुई मौत

बार में 10 लार्ज पेग ह्वीस्की पीया था मृतक ने कोलकाता : शराब के नशे में लिफ्ट के ऊपर आने से पहले ही कोलेप्श‌िबल गेट खोलने आगे पढ़ें »

ऊपर