ब्रेकिंग : अब महानगर में कंटेनमेंट जोन की संख्या…

कोलकाता : कोरोना का संक्रमण महानगर में काफी तेजी से बढ़ रहा है। महानगर में अब कंटेनमेंट जोन की संख्या में भी लगातार इजाफा होना शुरू हो गया है। महानगर में जहां पहले 25 कंटेनमेंट जोन थे वे अब बढ़कर 48 हो गये हैं यानी पहले की तुलना में 23 कंटेनमेंट जोन की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। डिप्टी मेयर अतिन घोष ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए माइक्रो कंटेनमेंट व कंटेनमेंट जोन की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। खासतौर पर बहुमंजिली इमारतों में कोरोना का खतरा लगतार बढ़ता जा रहा है। उल्लेखनीय है कि दक्षिण कोलकाता के कुछ हिस्सों में कोरोना के मरीज पिछले कुछ दिनों से अधिक संख्या में मिल रहे हैं जो कि केएमसी के लिये सिरदर्द बन गया है। कोलकाता नगर निगम की ओर से लोगों को जागरूक करने के साथ ही आवश्यकतानुसार इलाकों व बहुमंजिली इमारतों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

करहल से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश, 93 से यहां है सपा का दबदबा

लखनऊः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं। 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होना है। इसके लिए सभी पार्टियों आगे पढ़ें »

ऊपर