ब्रेकिंग : अब कोरोना रोगियों के घर पहुंचेगा खाना….

कोलकाता : कोरोना मरीजों की संख्या का इजाफा हो रहा है। शहर से लेकर गांवों में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में बहुत ही गरीब लोग कोरोना से पीड़ित हो गए हैं। उनके पास न तो रोजगार है और न ही खाना है। पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार ने गरीब कोरोना रोगियों के लिए पहल की है। राज्य के मुख्य सचिव एचके द्विवेदी ने राज्य के सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है कि गरीब कोरोनो के रोगियों को घर-घर खाना पहुंचाया जाए। इस बाबत संबंद्ध जिलाधिकारी को पूरी जानकारी इकट्ठा करने का निर्देश दिया गया है।
गरीब रोगियों को घर-घर पहुंचाया जाएगा खाना का पैकेट
राज्य सचिवालय नबान्न से मिली जानकारी के अनुसार कोरोना के मौजूदा हालात के चलते कई गरीब लोग इन समस्याओं का सामना कर रहे हैं। राज्य के मुख्य सचिव ने निर्देश दिया है कि उनके लिए पैकेट में चावल, दाल और बिस्कुट को उनके घरों तक पहुंचाने की व्यवस्था करनी होगी। जिला प्रशासन को व्यवस्था करनी होगी। यदि आवश्यक हो तो यह कार्य आयुक्तों और पुलिस अधीक्षकों से संपर्क करके किया करें। इस बाबत जिलाधिकारियों के निर्देश मुख्य सचिव द्वारा दिए गए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिता ने फेंका ख़राब मोबाइल तो बेटे ने कर ली आत्महत्या

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी ये आ रही है कि ख़राब मोबाइल पिता द्वारा फेंके जाने के कारण बेटे ने की आत्महत्या कर ली। आगे पढ़ें »

ऊपर