ब्रेकिंग : उत्तर बंगाल में बड़ी ट्रेन दुर्घटना

उत्तर बंगाल : बीकानेर गुवाहाटी एक्सप्रेस बंगाल के उत्तरी भाग में मैनागुरी के पास डोमोहानी के पास पटरी से उतर गई है। ट्रेन पटना से गुवाहाटी जा रही थी। हादसे में कई लोगों के घायल होने की आशंका है। बचाव और राहत कार्य जारी है। हादसा मेनागुड़ी के पास शाम पांच बजे के आसपास हुआ।हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

रेलवे ने बयान जारी कर कहा है कि शाम के करीब पांच बजे 15633 ट्रेन बेपटरी हो गई। 12 कोच बेपटरी हुई है। डीआरएम और एडीआरएम घटनास्थल की तरफ निकल चुके हैं। मेडिकल वैन को भी भेजा गया है। जो तस्वीरें आई है उसमें लोगों को निकाला जा रहा है। हेल्पलाइन नंबर 8134054999 भी जारी किया गया है।

खबरों के अनुसार 4 से 5 कोच पटरी से उतर गए हैं। आसपास के इलाके से रेसक्यू ट्रेन को भी भेजा गया है जो लोगों को ऊधर से रेस्क्यू करेगी। इसके अलावा कटिहार से भी एक ट्रेन को भेजा गया है जहां से करीब 4 घंटे यहां पहुंचने में लगते हैं। इस बीच पीएम मोदी ने हादसे को लेकर  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी बात की है।

विस्तृत जानकारी के लिय जुड़े रहे सन्मार्ग के साथ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब पुलिस ने ही की व्यवसायी के घर में डकैती

ठेकेदार के घर डकैती के आरोप में एएसआई सहित 3 निलंबित 34 भरी सोने के गहने सहित श्रमिकों को भुगतान के लिए रखे गये 25 लाख आगे पढ़ें »

ऊपर