ब्रेकिंगः राज्य में अभी नहीं लगेगा लॉकडाउन

कोलकाताः कैबिनेट में हुये शपथ समारोह के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नवान्न में एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया। उन्होंने सबसे पहले जीत के लिये जनता को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “तीसरी बार सत्ता में आने के लिए माँ, मिट्टी, लोगों की आभारी हूं। सभी धर्मों के लोगों ने हमारा समर्थन किया है। हम विभाजन नहीं चाहते, हम एकता चाहते हैं। यह शांति, सद्भाव, विकास, एकजुटता का फैसला है।”

राज्य में कोरोना परिस्थिति को लेकर ममता ने सोमवार को कहा कि राज्य में लॉकडाउन नहीं लगाया जायेगा। ममता ने कहा, “लॉकडाउन की घोषणा किए बिना, सामान्य लोगों को लॉकडाउन की तरह व्यवहार करना चाहिए।” क्योंकि अगर लॉकडाउन घोषित किया जाता है, तो आम आदमी को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। हम नहीं चाहते कि गरीब लोग मौत के घाट उतरें।” उन्होंने मेडिकल कॉलेजों में ऑक्सीजन केंद्र स्थापित करने का आग्रह किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल से मुलाकात करेंगे शुभेंदु अधिकारी समेत बीजेपी विधायक

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर बीजेपी के नेता आज प्रदेश के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे। बंगाल में पार्टी के आगे पढ़ें »

आरा बैग कारोबारी हत्याकांड : कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित 10 को फांसी

बिहार : आरा शहर के चर्चित बैग कारोबारी इमरान खान की हत्या में कोर्ट ने सोमवार को कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित दस आरोपितों को फांसी आगे पढ़ें »

ऊपर