ब्रेकिंग : हल्दिया के बड़े व्यवसायी के यहां आईटी का रेड

कोलकाता : हल्दिया पोर्ट पर मैन पावर व अन्य सेवा देने वाली एक बड़ी कम्पनी के मालिक के यहां आयकर विभाग की टीम ने छापामारी की है। सूत्रों के मुताबिक़ आयकर विभाग को सूचना मिली थी कि उनके पास आय से अधिक संपत्ति हैं। इसके बाद पूर्व मिदनापुर व पश्चिम मिदनापुर के कुछ इलाक़ों के अलावा कोलकाता व अन्य ज़िलों में व्यवसायी के कार्यालयों व आवासों में छापामारी की गयी। यह छापामारी देर रात तक चली है। उनके यहाँ से आय से अधिक की सम्पत्ति का पता चला है। अघोषित आय का मूल्यांकन किया जा रहा है। इस दौरान उनके घर वालों से पूछताछ भी की गयी है। हम यहां बताते चलें कि लगभग दो दशक से भी अधिक समय से उक्त व्यवसायी का हल्दिया में वर्चस्व है। बड़ी कोठी, कई वेयरहाउस आदि के मालिक उक्त व्यवसायी का कोलकाता में मुख्य कार्यालय है। राजनीतिक दलों के साथ भी इनके सम्पर्क हैं। इनके एक इशारे पर हल्दिया पोर्ट में मजदूर काम रोक सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में चल रही नाका चेकिंग

कोलकाताः सड़क हादसों को कम करने के लिए बिधाननगर पुलिस के नव दिगंत ट्रैफिक गार्ड अब सक्रिय है। वे नालबन के सामने कोलकाता के रास्ते आगे पढ़ें »

ऊपर