ब्रेकिंगः कंपकंपाती ठंड के बीच अब राज्य में इस दिन से शुरू होगी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में एक बार फिर से बारिश का पूर्वानुमान मौसम विभाग ने जताया है। ऐसे में सर्दी के मौसम के बीच दक्षिण बंगाल के विभिन्न जिलों में बारिश हो सकती है। अलीपुर मौसम विभाग के अनुसार 28 व 29 दिसंबर को विभिन्न जिलों में हल्की से भारी बारिश होगी। हालांकि इसका असर महानगर पर कम ही पड़ने की संभावना है।
पिछले कुछ दिनों से लोग सर्दी का सामना कर रहे हैं। कोलकाता में पहले ही सबसे ठंडा दिन रहा है। लेकिन अचानक ठंड जाती सी नजर आ रही है। नतीजतन, मौसम कार्यालय ने अगले कुछ दिनों में राज्य भर में छिटपुट बारिश की संभावना जताई है। अगले 48 घंटों में दक्षिण बंगाल के जिलों में पारा फिर से चढ़ने का अनुमान है। मौसम विभाग ने आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहने और कुछ जगहों पर मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई है। दक्षिण बंगाल के जिलों में सुबह के समय हल्का कोहरा छाया रहेगा। उसके बाद 28 और 29 दिसंबर को दक्षिण बंगाल के कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दक्षिण दमदम ने कायम की मिसाल, डबल डोज सर्टिफिकेट दिखाने पर संपत्ति कर में 25% की छूट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना से लड़ने के लिए सबसे जरूरी है वैक्सीनेशन। ऐसे में टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए दक्षिण दमदम नगर पालिका के आगे पढ़ें »

ऊपर