ब्रेकिंग :खड़दह में समजविरोधियों ने दुकानों में की तोड़फोड़

खड़दह : खड़दह थाना अंतर्गत सोदपुर के रासमणि रोड इलाके में रविवार की रात हथियार लहराते हुए समजविरोधियों ने तांडव मचाया। उन्होंने इलाके की 3 दुकानों में भी तोड़फोड़ की। शटर तोड़े जाने की आवाज पाकर जब स्थनीय लोग जग गए तो अभियुक्त वहां से भाग निकले। घटना को लेकर दूसरे दिन यानी सोमवार को इस घटना को लेकर लोगों में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी रोष देखा गया। वही अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित व्यवसाइयों ने इसदिन दुकानों को बंद रखकर घटना का प्रतिवाद जताया। पीड़ित व्यवसाइयों ने आरोप लगाया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही है बावजूद इसके दुकानों में तोड़फोड़ क्यों कि गई उन्हें समझ में नही आ रहा है। इलाके में घटना को लेकर उपजे तनाव को दिखते हुए पुलिस वहां पहुचीं और छानबीन शुरू की है। अभियुक्तों की पहचान के लिए पुलिस वहां के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिरहाद हकीम ने दिया इस्तीफा

कोलकाताः फिरहाद हकीम ने कोलकाता नगर निगम (केएमसी) के मुख्य प्रशासक के पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने शनिवार को नगर विकास विभाग को अपना आगे पढ़ें »

ऊपर