ब्रेकिंगः ठाकुरपुकुर में किशोरी का अपहरण कर किया दुष्कर्म

हरिदेवपुर से पकड़ा गया अभियुक्त
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। घटना ठाकुरपुकुर थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड इलाके की है। अभियुक्त का नाम अनूप हाल्दार है। पुलिस ने उसे हरिदेवपुर इलाके से गिरफ्तार किया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार ठाकुरपुकुर की रहनेवाली किशोरी शनिवार की शाम ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली थी। आरोप है कि बीच रास्ते में उसके पहचान वाले कुछ युवक मिले और उसे अपने साथ ले गए। आरपो है कि अभियुक्त ने किशोरी का अपहरण कर लिया ‌और फिर जबरन उससे दुष्कर्म किया। आरोप है कि दुष्कर्म करने के बाद अभियुक्त ने किशोरी को बाइक पर बैठकर उसे एम.जी रोड के किनारे उतार दिया। इस बीच किशोरी को दर्द से कराहते देख स्थानीय दुकानदारों को संदेह हुआ। स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण कर दुष्कर्म किया गया। इसके बाद किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार की देर रात अभियुक्त अनूप को उसके घर से गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि इस घटना में कोई और शामिल था या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फैट बर्न करके वजन घटा सकता है करी पत्ता

कोलकाता : आज हम आपके लिए लेकर आए हैं करी पत्ते के फायदे। करी पत्ता पाचन तंत्र को स्वस्थ रखने और एनीमिया को दूर करने आगे पढ़ें »

ऊपर