ब्रेकिंगः जोड़ासांको में दोस्त की बहन से दुष्कर्म, फिर…

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : जोड़ासांको थानांतर्गत बालमुकुंद मक्कर रोड में दोस्त की बड़ी बहन से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम मो.नदीम (45) है। वहीं पीड़ित महिला की उम्र 53 साल बतायी गयी है। गुरुवार को अभियुक्त मो.नदीम को पुलिस ने बैंकशाल कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 16 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार की शाम पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि अभियुक्त मो.नदीम उसके भाई का दोस्त है। वह रोजाना उसके घर में रात के वक्त भाई के साथ सोता है। आरोप है कि 17 जुलाई की रात को भी अभियुक्त घर में सोया था। रात के डेढ़ बजे जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे तभी अभियुक्त ने उसका मुंह दबाया और फिर जबरन उससे दुष्कर्म किया। आरोप है कि दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर अभियुक्त ने उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद पीड़िता ने बुधवार की शाम अभियुक्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘पत्नी से आत्महत्या करने की बात की थी अक्षय ने’

खुद पुलिस कमिश्नर विनित गोयल ने की अभियुक्त जवान से पूछताछ कहा-ढाई महीने से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर कर रहे थे परेशान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर