ब्रेकिंग : नदिया में पूर्व पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या

नदिया : नदिया के कल्याणीनगर पालिका के तीन नंबर वार्ड गयेसपुर इलाके में शुक्रवार की शाम एक व्यक्ति की प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारकर हत्या कर दी गई ।बताया गया है कि मृतक जनार्दन कर्मकार ( 67 ) पूर्व पुलिसकर्मी थे। मिली जानकारी के अनुसार रोज की तरह है इस दिन शाम को भी जनार्दन अपने घर के सामने ही इलाके के कुत्तों को बिस्कुट खिला रहे थे तभी स्कूटी पर आए दो समाजविरोधियों ने उन्हें गोली मार दी। घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव फैल गया है। कल्याणी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है । साथ ही इस बाबत सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं ताकि अभियुक्तों की पहचान हो सके किन कारणों से पूर्व पुलिसकर्मी की हत्या हुई है इसको लेकर फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर