ब्रेकिंगः ईडी ने मंत्री पार्थ के करीबी अर्पिता मुखर्जी को भी किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया है। अर्पिता के घर से प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को 20 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की थी। अर्पिता मुखर्जी की गिरफ्तारी राज्‍य में कथित शिक्षक भर्ती घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की गई है। इस मामले में यह दूसरी गिरफ्तारी है। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी को पहले ही गिरफ्तार कर चुका है।

यह गिरफ्तारी 20 करोड़ रुपए बरामद किए जाने के एक दिन बाद हुई है। नकदी की बरामदगी के बाद पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी से पूछताछ की गई थी। यह पता चला है कि पार्थ चटर्जी ने जांचकर्ताओं पूछताछ के दौरान सहयोग नहीं किया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। पार्थ चटर्जी को दो दिन के लिए ईडी की हिरासत में भेजा गया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल के उद्योग और वाणिज्य मंत्री पार्थ चटर्जी कथित घोटाले के वक्‍त शिक्षा मंत्री थे।

देखें वीडियो

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी के पूर्व सलाहकारों की जमानत अर्जी खारिज

कोलकाता : एसएससी के दो पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा (एसपी सिन्हा) और अशोक साहा 7 दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। सीबीआई के आगे पढ़ें »

ऊपर