ब्रेकिंग :डबल वैक्सीनेशन के बावजूद 200 से अधिक डॉक्टर व स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में कोरोना की मार फ्रंटलाइन वर्कर्स  पर व्यापक रूप से देखने को मिल रही है। वैक्सीनेशन की डबल डोज लेने के बावजूद कोलकाता में सरकारी डॉक्टर , स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मियों  के कोरोना संक्रमित होने की खबरों से विभाग में हड़कंप मच गया है। कोलकाता के सरकारी अस्पतालों के करीब 150 से डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित हो चुके हैं, जबकि कोलकाता पुलिस के 63 पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना है। इसके बाद कोरोना को लेकर विभाग ने विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है।सोमवार को रीजनल इंस्टीट्यूट ऑफ ऑप्थल्मोलॉजी के 10 डॉक्टर पॉजिटिव पाये गए हैं। अन्य 10 लोगों में लक्षण हैं। उन्हें जांच के लिए कहा गया है।अस्पताल के अधिकारी सर्जरी सहित सेवाओं को जारी रखने को लेकर चिंतित हैं। चित्तरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में प्रिसिंपल सहित 70 डॉक्टरों व स्वास्थ कर्मियों में कोविड संक्रमण पाया गया है। इसके अलावा चित्तरंजन शिशु सेवा सदन के डाक्टर, एक नर्स सहित 36 में कोविड मिला है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

करहल से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश, 93 से यहां है सपा का दबदबा

लखनऊः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं। 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होना है। इसके लिए सभी पार्टियों आगे पढ़ें »

ऊपर