ब्रेकिंग : कोरोना का कहर : 295 नये मामले

कोलकाता : कोरोना के मामले राज्य मे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अगर एक दिन इस पर थोड़ा ब्रेक लग भी जाए तो अगले दिन इसमें रिकार्ड वृद्धि हो रही है। गुरुवार को जारी बुलेटिन के मुताबिक राज्य में कोरोना की रिकार्ड वृद्धि यानी कि 745 मामले सामने आये हैं। इनमें से सबसे अधिक मामला इस बार कोलकाता में आया है। कोलकाता में कुल 431 नये मामले सामने आये हैं। अगर तुलना करें कोरोना के बढ़ते मामलों की, तो देखा जा सकता है कि गत बुधवार को जारी बुलेटिन के हिसाब से पूरे राज्य में आये नये मामलों से ज्यादा तो कोलकाता में नये मामले गुरुवार को सामने आये हैं। इसके बाद उत्तर 24 परगना व अन्य इलाका है। देखा गया है कि इस बार भी ग्रामीण इलाकों से अधिक मामले शहरी इलाकों में हो रहे हैं। पिछले एक सप्ताह के आंकड़ों पर गौर करे तो अगर दूसरे दिन 100 से अधिक मामले सामने आये थे लेकिन गुरुवार को तो इसने रिकार्ड ही तोड़ दिया। इस सप्ताह में अधिकतम कोरोना पॉजिविट के मामले मंगलवार को सामने आये थे जो कि 406 मामले थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज से खुल जायेंगे सभी स्कूल, ट्रैफिक नियंत्रण होगी बड़ी चुनौती

* लाउडन स्ट्रीट, राउडन स्ट्रीट, शॉर्ट स्ट्रीट और मोयरा स्ट्रीट पर पार्किंग जोन नहीं * स्कूल गेट के निकट परिजनों के एकत्रित होने पर रोक * स्कूल आगे पढ़ें »

ऊपर