ब्रेकिंगः एक बार फिर केंद्र सरकार पर बरसीं मुख्यमंत्री ममता

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि  मुख्यमंत्री  ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार से पेट्रोल और डीजल के दाम कम करने को कहा है। इसके साथ ही गैस के दाम 300 रुपये कम करने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार पिछले तीन साल में पेट्रोल डीजल की कीमतों को काबू में रखने के लिए 1,500 करोड़ रुपए खर्च कर चुकी है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना को लेकर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी। इस दौरान पीएम मोदी ने महाराष्ट्र, केरल और पश्चिम बंगाल जैसे विपक्षी राज्यों से पेट्रोल डीजल से वैट कम करने की अपील की थी, ताकि जनता को महंगाई से कुछ राहत मिल सके। ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा, पीएम मोदी का बयान एक तरफा और गुमराह करने वाला था। उनके द्वारा शेयर किए गए फैक्ट गलत हैं। हम पिछले तीन साल से पेट्रोल और डीजल पर सब्सिडी दे रहे हैं। इसके लिए हमने पिछले तीन साल में 1500 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज इस विधि से करें मां लक्ष्मी की पूजा, दरिद्रता होगी दूर

कोलकाताः शुक्रवार का दिन हिंदू धर्म में धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा के लिए जाना जाता है। हर व्यक्ति की इच्छा होती है आगे पढ़ें »

ऊपर