ब्रेकिंग : बाबुल सुप्रियो के पूर्व स्टाफ के खिलाफ सीबीआई ने भ्रष्टाचार के मामले में दर्ज किया केस

कोलकाता  : सीबीआई ने तत्कालीन भारी उद्योग और सार्वजनिक उद्यम राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो के पूर्व कर्मचारी सुशांत मल्लिक के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है, जो कुछ महीने पहले भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे। हाल में तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बाबुल सुप्रियो  को बालीगंज विधानसभा उपचुनाव में टीएमसी का उम्मीदवार बनाया था, जिसमें उन्होंने बीजेपी की उम्मीदवार को पराजित कर जीत हासिल की थी, लेकिन राज्यपाल जगदीप धनखड़  के साथ विवाद के कारण अभी तक बाबुल सुप्रियो को विधायक पद की शपथ नहीं दिलाई गई है। इस बीच सीबीआई द्वारा पूर्व कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद अब उनकी मुश्किलें और भी बढ़ गई है। बता दें कि बाबुल सुप्रियो जुलाई 2016 से मई 2019 तक भारी उद्योग मंत्री थे। प्राथमिकी के अनुसार, भारी उद्योग और सार्वजनिक उद्यम मंत्रालय के तहत एक इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट्स इंडिया लिमिटेड  के अधिकारी, तत्कालीन कर्मचारी के साथ भ्रष्टाचार में शामिल थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर