ब्रेकिंग : बैरकपुर के क्लब में बमबारी, मारपीट से तनाव

बैरकपुर : बैरकपुर कैंटोनमेंट बोर्ड के 3 नंबर वार्ड सदर बाजार स्थित त्रिनयन क्लब में शराब पीने और जुआ अड्डा चलाने के प्रतिवाद के कारण बमबारी करने और प्रतिवाद करने वाले सदस्यों से मारपीट का मामला सामने आया है। घटना की लेकर इलाके में भारी तनाव है। आरोप है कि प्रतिवाद करने वाली महिलाओं तक को भी पीटा गया है। इलाके के लोगों व क्लब के कुछ सदस्यों का आरोप है कि क्लब में रात होते ही शुभ और निताई बोस बाहरी युवकों को लाकर शराब पीते हैं और गालीगलौज करते हैं। इससे परिवेश पर बुरा असर पड़ते देख उन्हें कई बार मना भी किया गया। रविवार की देर रात भी उन्होंने जब ऐसा ही किया तो उनका प्रतिवाद किया गया जिसपर उन्होंने क्लब में तोड़फोड़ करते हुए बमबारी की और क्लब के सदस्यों और प्रतिवादियों को पीटा। खबर पाकर बैरकपुर पुलिस ने वहां कार्रवाई की और एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सरकार का निर्देश, 25 तारीख से ही स्कूल आ जायें शिक्षक

शिक्षक संगठनों ने जतायी नाराजगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गर्मी की छुट्टियों के बाद आगामी 27 तारीख से राज्य के सभी सरकारी स्कूल खुल रहे हैं। इससे आगे पढ़ें »

ऊपर