ब्रेकिंग : इडेन में क्रिकेट मैच के टिकट की कालाबाजारी, 11 गिरफ्तार

कोलकाता : करीब दो साल बाद इडेन गार्डन में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच हो रहा है। इस क्रिकेट मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। इसके कारण मैच के टिकटों की बाजार में काफी ड‌िमांड है। ऐसे में इडेन गार्डन के आसपास क्रिकेट मैच की कालाबाजारी भी जमकर हो रही है। भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच के टिकटों की कालाबाजारी करने के आरोप में कोलकाता पुल‌िस के एआरएस अधिकारियों ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने अभियुक्तों के पास से 60 मैच टिकट भी जब्त किए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार इडेन के क्लब हाउस के पास ही टिकट की कालाबाजारी करने वाला गिरोह सक्रिय है। 650 रुपये की टिकट को 1500 रुपये में बेचा जा रहा था। वहीं 1500 रुपये के ‌टिकट को 4500 रुपये में बेचा जा रहा था। शनिवार की दोपहर टिकटों की कालाबाजारी की सूचना मिलने के बाद एआरएस अधिकारियों ने छापामारी अभियान चलाया। चापामारी अभियान चलाकर इडेन गार्डन के आसपास के इलाकों से अभियान चलाकर 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी के पास से क्रिकेट मैच के टिकट मिले हैं। यहां उल्लेखनीय है कि इडेन में क्र‌िकेट मैच को लेकर महानगर में सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए गए हैं। होटल से लेकर मैदान तक चप्पे-चप्पेपर पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लगातार 7 सोमवार कर लें ये उपाय, दूर हो जाएंगी सारी दिक्कतें

कोलकाताः लगातार 7 सोमवार को बबूल के पेड़ की जड़ में दूध चढ़ाने से शिव जी की कृपा प्राप्त होती है। इससे वैवाहिक जीवन में आगे पढ़ें »

ऊपर